मंगलवार, 6 दिसंबर 2016

जनधन खातो मे रूपये जमा करेगी सरकार ।

जन धन खातो मे सरकार रूपये जमा करेगी । यह सपना सजोए बैठी है भारत की गरीब जनता 'क्योंकि लोकसभा चुनावो के दोरान BJP ने भारत की जनता से एसा कहा था कि हमारी सरकार आने पर हम विदेशी बैंकों मे जमा भारत का काला धन बापस लाएगे और हर भारत वासी को 15_15 लाख रूपये देगे । इस लालच मे आकर भारत की जनता ने BJP को भारी वोट दिये थे । और केंद्र मे भजापा की सरकार बनी मोदी PM बने । इसके बाद PM मोदी ने जब जन धन योजना चलाई तो लोगो को यह भरोषा और पक्का हो गया की अब सरकार गरीबो को धन लाभ देने वाली है इसलिए जन धन योजन मे लोगो के खाते खुलवाए जा रहे है । और गरीबो ने जनधन योजना मे भारी मात्रा मे खाते खुलवाकर रिकार्ड बना दिया । अब जब विदेशी काला धन भी भारत मे वापस  आ गया और नोटबंदी से देश का काला धन भी ऊपर  आ गया जिससे सरकार के पास  आय कर के रूप मे भी काफी धन  आया है । अब लोगो को पक्का यकीन है की अब भारत सरकार गरीब लोगो के जनधन खातो मे रूपये जरूर जमा करेगी । चाय पान की दुकानो और गॉव के चोवारो पर यह चर्चा हो रही है । कोई कह रहा है की 50000 रू जनधन खातो मे आएंगे ' तो कोई 15_15 हजार रूपये बता रहा है । लोगों का कहना है की नोटबंदी से परेशान गरीब लोगो के लिए सरकार कुछ ना कुछ तो जरूर ही करेगी । 15 लाख ना सही तो कम से कम 15_15 हजार रूपये तो जन धन खातो मे सरकार जरूर ही जमा करेगी ।भरोषा रखो सरकार देगी पैसा देर है अंधेर नही है ' अब सायद नए साल मे देगी सरकार यह तोहफा जनता को ।
पढेलिखे लोग भी इस बात की पुष्टि कर रहे है । मीडिया पर भी कुछ  इस तरह की खबरे आ रही है ।उधर PM मोदी भी बार बार भारत की गरीब जनता के हित की बात कर रहे है ' जिससे इस बात के संकेत मिल रहे है ।
पर  आभी तक भारत सरकार की तरफ से इस तरह की कोई स्पष्ट खबर नही आई है की सरकार जन धन खातो मे रूपये जमा करने वाली है ।
यदि एसा होता है तो जीरो वेलेंस वाले जन धन खाता धरको को ही इसका लाभ मिलेगा । एवं गरीब परिवारो के एक ही मुखिया सदस्य के खाते मे रूपये जमा कर सकती है सरकार । पर फिर भी अधिकांश जन धन खाता धारकों को इसका लाभ मिलेगा । जो भी हो यह तो आने बाला समय ही बताएगा । पर यह यकीन के साथ कहा जा सकता है की सरकार गरीबो के हित मे उनहे लाभ पहुंचाने के लिए कुछ ना कुछ कदम तो जरूर उठाएगी ।
🙌🙌🙌👳👳👳👳👍👍👍👍👍👍👌👌💰💰💰💰💳💳💸💸💸👈🙌🙌🙌🙌🙌

कोई टिप्पणी नहीं:

चूना उघोग, कम लागत, आधिक मुनाफा

  आज भारत मे 75 पैरेंट लोग पान में जो चुना खाते है।  इस चूने को बनाना और इस तरह की डिब्बी में भरकर बेचने वाले लोग भारी मुनाफा कमाई करते है।